AUS Vs WI 3rd T20 Pitch Report
Dream11

AUS Vs WI 3rd T20 Pitch Report : पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग 11 के बारे में, यहां से जाने

AUS Vs WI 3rd T20 Pitch Report: पहले और दूसरे t20 मुकाबला ऑस्ट्रेलिया टीम जीतने के बाद वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की टीम 13 फरवरी 2024 को तीसरा और आखिरी मुकाबला खेलने उतरेगी।

पहला दूसरा t20 मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 13 फरवरी 2024 को खेले जाएंगे इस मुकाबले में दोनों टीम भारतीय समय अनुसार 1:30 बजे पर्थ स्टेडियम में खेलने उतरेगी।

अगर आप लोग यह जानना चाहते हैं कि इस ग्राउंड पर बल्लेबाज या फिर गेंदबाज किसको सबसे ज्यादा मदद मिलेगी तो अंतिम तक आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

आप सभी को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 11 फरवरी को खेला गया था इस मुकाबले में मेजबानी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 207 रन बना पाए थे जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया टीम ने 34 रनों से इस मैच को जीत लिया ली थी और उसके साथ सीरीज को अपने नाम भी कर ली।

Australia vs West Indies 3rd T20 Match Details

  • मैच : ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज 2024 तीसरा t20 मुकाबला
  • दिन और समय:  14 फरवरी 2024 भारतीय समय अनुसार 1:30 बजे
  • मैदान : पर्थ स्टेडियम

Australia vs West Indies Pitch Report in Hindi

साथियों इस आखिरी t20 मुकाबले में पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकूल रहेगी क्योंकि यहां पर बल्लेबाज काफी चीजों का फायदा उठाकर बहुत अच्छे रन बना सकते हैं इसलिए यहां पर छोटे स्कोर बहुत ही काम बनने के चांस रहते हैं और तेज गेंदबाजों का दबदबा इस ग्राउंड पर सबसे ज्यादा रास्ता है। क्योंकि उन्होंने पिछले 25 माचो में 241 विकेट निकाले हैं और वह स्पिनर गेंदबाज ने सर 67 विकेट निकाले हैं।

साथियों अगर इस होने वाले आखिरी t20 मुकाबले में dream11 टीम बनना है तो आपको बल्लेबाज के साथ-साथ अच्छे ऑलराउंडर चुनाव करना जरूरी है जो की बल्लेबाजी के साथ-साथ तेज गेंदबाज की भी करते हैं क्योंकि ऐसे ऑलराउंडर यहां पर अच्छे खेलने की बहुत ही ज्यादा चांस रहते हैं और वैसे गेंदबाज जो दोनों टीमों से तेज गेंदबाजी करते हैं उनको भी अपना टीम में जरूर चुनाव करना है क्योंकि यहां पर अब तक के 85% विकेट तेज गेंदबाजों ही निकले हैं और स्पिनर गेंदबाज यहां पर बहुत ही काम विकेट ले पाते हैं। AUS Vs WI 3rd T20 Pitch Report

दोनों टीम का फुल स्क्वाड

वेस्टइंडीज: रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शाई होप, जॉनसन चार्ल्स, काइल मेयर्स, रोमारियो शेफर्ड, गुडाकेश मोती,आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड , ओशेन थॉमस,निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोस्टन चेज़, ब्रैंडन किंग, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ

ऑस्ट्रेलिया: मिशेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), टिम डेविड, नाथन एलिस, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, जेसन बेहरेनडोर्फ, ग्लेन मैक्सवेल,डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा,आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड

Disclaimer: अगर आप लोग dream11 पर टीम में लगाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया जाता है और इसकी आदत लग सकती है कृपया अपने जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें धन्यवाद।

Read More….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *