Bihar Board Matric Scootny Results 2024
Bihar Board

Bihar Board Matric Scootny Results 2024

Bihar Board Matric Scootny Results 2024 :- यदि आप सभी लोग बिहार बोर्ड कक्षा दसवीं या मेट्रिक स्कूटनी 2024 के लिए आवेदन किए हैं तो आपका इंतजार काफी लंबे समय से होगा इस पोस्ट के जरिए हम लोगों को यह जानकारी मिल जाएगा की स्कूटी का रिजल्ट कब आएगा इसके अलावा न्यू अपडेट भी बताने वाला हूं ।

यहां पर बहुत ही सटीक और सही जानकारी बताया गया है बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के तरफ से मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2024 का रिजल्ट 19 मार्च को जारी कर दिया गया था लेकिन जो बच्चे संतुष्ट अपने परिणामों से नहीं थे स्कूटी के लिए आवेदन किए थे।

मैट्रिक बोर्ड परीक्षा 2024 रिजल्ट्स

जो भी विद्यार्थी स्कूटी के लिए आवेदन किए थे उनको मैं बता देना चाहता हूं एक तथा दो विषय में अपना परिणाम से संतोष नहीं थे ऑनलाइन आवेदन किए थे तो आपका इंतजार रिजल्ट को लेकर हो रहा होगा।

Bihar Board Matric Scootny Online Date 2024

जानकारी के लिए मैं आप सभी लोगों को बता देना चाहता हूं 3 अप्रैल से लेकर 12 अप्रैल 2024 तक स्कूटी के लिए ऑनलाइन आवेदन हुआ था प्रत्येक सब्जेक्ट में 120 रुपया लगा था।

जो भी विद्यार्थी स्कूटी के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थे उत्तर पुस्तिका बारकोड इत्यादि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति एकत्रित करके परिणाम को फिर से चेक करके दोबारा रिलीज करेगा अबकी बार स्कूटनी का रिजल्ट बेहतर होने वाला है।

Class 10th Scootny Results Date

मैट्रिक का स्कूटनी रिजल्ट 2024 संपूर्ण प्रक्रिया समाप्त हो चुका है और विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा कितना भी मार्क्स आपका बड़ा है पहले के अपेक्षा काफी बेहतर रहेगा सभी विद्यार्थी नीचे दिए गए लिंक के मदद से द्वारा अपना रिजल्ट को चेक कर पाएंगे।

How To Check Matric Scooty Result 2024

मेट्रिक स्कूटनी का रिजल्ट को चेक करने के लिए नीचे दिए गए लिंक के जरिए आप द्वारा अपना परिणाम को चेक करेंगे जब आप नीचे दिए गए लिंक http://secondary.biharboardonline.com/ पर क्लिक करेंगे तो नया पेज खुलेगा वहां पर दोबारा रोल नंबर तथा रोल कोड को भरना होगा उसके बाद रिव्यू बटन पर क्लिक करें प्रणाम खुलकर फिर से सामने आएगा स्कूटी का रिजल्ट दिखेगा।

Also Read More Post…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *