Free Fire india Lounch Date Out
Free Fire

Free Fire india Lounch Date Out | Free Fire india Lounch Date Out Kab Hoga | Free Fire india Game Lounch Kab Hoga

Free Fire india Lounch Date Out | Free Fire india Lounch Date Out Kab Hoga | Free Fire india Game Lounch Kab Hoga :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे इस ऑफिशल वेबसाइट में दोस्तों जैसा कि आप लोगों को यह मालूम है फ्री फायर इंडिया गेम को लगभग आज से 2 साल पहले बंद कर दिया लेकिन फिर से यह भारत में लॉन्च किया जाएगा आप सब लोग यह जानने की कोशिश में जरूर लगे होंगे कि कब फ्री फायर इंडिया गेम लॉन्च होगा पूरा जानकारी यह आर्टिकल में आप सभी लोगों को विस्तार से बताने वाले हैं।

जैसा कि आप सभी लोगों को यह मालूम होना चाहिए कि फ्री फायर इंडिया गेम को आज से लगभग 2 साल पहले 14 फरवरी 2022 को भारत का डाटा चुरा कर गेम के जरिए दूसरे देश को बेचा जा रहा था इसका भक तुरंत सरकार को लगी तो इसे बंद कर दिया इस गेम को प्ले स्टोर तथा गूगल पर से हटा दिया लेकिन गरेना में फिर से भारत सरकार से एक बार अपील की है गेम प्ले स्टोर तथा गूगल पर लॉन्च करने को लेकर सरकार ने इजाजत दे दी है लेकिन बस सिर्फ इंतजार है कि कब गरेना प्ले स्टोर तथा गूगल पर गेम को लांच करेगा।

Free Fire India Game Launch Kab Hoga

जैसा कि आप लोगों को यह मालूम है आज से लगभग 6 महीना पहले 5 सितंबर 2023 को गेम लॉन्च करने को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने निकल कर आ रहा था लेकिन किसी न किसी वजह से यह कि हमको लॉन्च नहीं हुआ सोशल मीडिया पर आप जरूर यह खबर को पढ़ रहे होंगे….

कि दिसंबर 2023 के अंतिम सप्ताह होते-होते जारी किया जा सकता है लेकिन उसके बाद भी गेम को लॉन्च नहीं हुआ उसके बाद और आप एक खबर पड़े होंगे कि मार्च के अंतिम सप्ताह होते-होते फ्री फायर इंडिया गेम को लांच किया जाएगा लेकिन किसी न किसी वजह से अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है सोशल मीडिया पर बहुत गलत खबर फैलाया जा रहा है आप लोग अब सटीक और सही जानकारी जरुर पढ़ ले।

आपको मैं बता देना चाहता हूं फ्री फायर इंडिया गेम लॉन्च करने को लेकर गरेना के ऑफिसियल वेबसाइट पर किसी भी प्रकार का ऑफिसियल नोटिस अभी तक जारी नहीं हुआ है उम्मीद है कि बहुत ही जल्द ऑफिशल नोटिस जारी हो जाने के बाद प्ले स्टोर तथा गूगल पर या गेम को लांच कर दिया जाएगा।

आप लोगों को घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है बहुत ही जल्द यह गेम को अपने फोन में इंस्टॉल करके फिर से गेम का आनंद ले सकते हैं लेकिन गेम खेलने के लिए आपको कुछ क्राइटेरिया या नियम को पालन करना पड़ेगा तभी आप यकीन का आनंद ले सकते हैं जिसका जानकारी नीचे विस्तार से बताया गयाहै।

सभी यूजर्स पुराने ईद की मदद से गेम को खेल सकते हैं?

यह गेम को पुराने ईद की मदद से खेल सकते हैं अगर आपके पास पुराने फेसबुक आईडी तथा गूगल आईडी मौजूद है तो उसे लॉगिन करके खेल पाएंगे इसके अलावा अन्य जानकारी विस्तार से बताया गया है।

यह गेम को आप 24 घंटा में मात्र दो घंटा ही खेल सकते हैं क्योंकि अधिक समय खेलने के बाद सभी यूजर्स इसके दीवाने हो जाते थे 24 घंटा में 18 घंटा 22 घंटा तक यह पीएम को खेलते रहते थे लेकिन भारत सरकार ने यह गेम को खेलने का अनुमति तो दिया है लेकिन 2 घंटा ही दिया गया है इसके अलावा जो भी बच्चे 18 वर्ष से कैमरा वाले हैं इस गेम का आनंद नहीं ले सकते हैं 18 वर्ष से अधिक वाले निर्देशक गेम को खेल पाएंगे।

Also Read More Post…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *