AUS Vs WI 2nd T20 Pitch Report
Dream11

AUS Vs WI 2nd T20 Pitch Report: पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग 11 के बारे में, यहां से जाने

AUS Vs WI 2nd T20 Pitch Report: पहले t20 मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के टीम जीतने के बाद अब वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की टीम 11 फरवरी 2024 को दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी।

पहले t20 मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मुकाबला आएगा 12 फरवरी से 24 को खेले जाएंगे इस मुकाबले में दोनों टीम भारतीय सेवा अनुसार 1:30 बजे से एडिलेड ओवल एडिलेड में खेलने उतरेगी।

अगर आप लोग यह जानना चाहते हैं कि इस ग्राउंड पर बल्लेबाज या फिर गेंदबाज किसको सबसे ज्यादा मदद मिलेगी तो अंतिम तक आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

आप सभी को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी शुक्रवार को खेला गया था इस मुकाबले में मेजबानी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पीस ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाएं थे और वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज टीम 20 ओवर में आठ विकेट होकर 202 रन बना पाए थे जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया टीम 13 रनों से इस मैच को जीत जाती है।

AUS Vs WI 2nd T20 Pitch Report

Australia vs West Indies 2nd T20 Match Details

  • मैच : ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज 2nd t20 मुकाबला 2024
  • दिन और समय: 11 फरवरी 2024 भारतीय समय अनुसार 1:30 पर खेला जाएगा
  • मैदान: एडिलेड ओवल एडिलेड

AUS Vs WI 2nd T20 Pitch Report in Hindi

साथियों ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा t20 मैच के पिच बल्लेबाजी के लिए काफी बेहतरीन रहने वाली है क्योंकि यहां पर पिछले 6 माचो में तीन माचो में 200 प्लस स्कोर बना है और वैसे भी यहां पर छोटे स्कोर बहुत कम ही बनते हैं और इस ग्राउंड पर तेज गेंदबाज पिछले 30 माचो में 240 विकेट निकाले हैं और स्पिनर गेंदबाज ने पिछले 30 माचो में 115 विकेट निकाले हैं।

साथियों इस दूसरे t20 मैच की पिच गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों के लिए शानदार है इसलिए आपको अपनी टीम में बल्लेबाजों के साथ-साथ अच्छे ऑलराउंडर को अपनी टीम में जरूर शामिल करें क्योंकि उनके इस मैच में अच्छे खेलने का ज्यादा चांस रहने वाला है और अपनी टीम में तेज गेंदबाज को ज्यादा से ज्यादा शामिल करें।

क्योंकि उन्हें यहां पर पहली और दूसरी पारियों में सबसे ज्यादा विकेट मिलते हैं लेकिन पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम से एक स्पिनर गेंदबाज को अपनी टीम में जरूर शामिल कर सकते हैं।

दोनों टीम का फुल स्क्वाड

वेस्टइंडीज : रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शाई होप, जॉनसन चार्ल्स, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड , ओशेन थॉमस,निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोस्टन चेज़, ब्रैंडन किंग, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, काइल मेयर्स, रोमारियो शेफर्ड, गुडाकेश मोती

ऑस्ट्रेलिया : मिशेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), टिम डेविड, नाथन एलिस, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा,आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, मैथ्यू वेड, जेसन बेहरेनडोर्फ, ग्लेन मैक्सवेल

Disclaimer : अगर आप लोग dream11 पर टीम में लगाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया जाता है और इसकी आदत लग सकती है कृपया अपने जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें धन्यवाद।

Read More….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *