GUL vs DUB Dream11 Prediction
Dream11

GUL vs DUB Dream11 Prediction: आज के होने वाले मुकाबले में ऐसे बनाएं बेस्ट ड्रीम टीम, जाने पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग इलेवन

GUL vs DUB Dream11 Prediction: अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और क्रिकेट के बारे में काफी कुछ जानते हैं तो आप सभी को जानकारी होगा कि GUL और DUB के बीच यह मुकाबला रात 8:00 बजे खेला जाएगा। ऐसे में इन्होंने वाले मुकाबले अगर आप लोग भी टीम बनना चाहते हैं तो टीम बनाने से पहले काफी कुछ जानकारी जानना चाहते हैं तो इस नए आर्टिकल में आप सभी को पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक दी गई है। GUL vs DUB Dream11 Prediction

dream11 पर काफी सारे लोग के द्वारा प्रतिदिन होने वाले मेगा कॉन्टेक्ट्स में टीम लगाकर गेम खेलते हैं लेकिन सभी लोगों को सफलता प्राप्त इतना भी आसान से नहीं होता है। जितना लोग समझते हैं इसके लिए आप को क्रिकेट के बारे में अच्छी तरह से नॉलेज होना चाहिए क्योंकि अगर आपके पास जानकारी नहीं है और आप dream11 जैसे फैंटास्टिक ऐप पर टीम बनना चाहते हैं तो आप बना लेंगे लेकिन आपको कभी भी सफलता प्राप्त नहीं होगा।

इसके लिए आपको जिस भी मुकाबले में टीम लगाना चाहते हैं उससे पहले आपको दोनों टीमों के परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी जान लेना है कि कौन सा खिलाड़ी इस ग्राउंड पर सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर सकते हैं तथा कौन से बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं उसी अनुसार आपको होने वाले में आवल में 11 खिलाड़ियों का चयन करना होगा जिसमें आपको एक कप्तान और एक उप कप्तान को भी शामिल करना होगा या दो खिलाड़ी अगर आपको अच्छे खासे पॉइंट देते हैं तो तभी आप होने वाले में का कांटेक्ट में अच्छे पॉइंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

GUL vs DUB Today Match Details :

  • मैच: GUL vs DUB 
  • मैच की तारीख: 15 फरवरी, 2024  
  • समय: रात्रि 08:00 बजे IST / 06:30 अपराह्न स्थानीय
  • स्थान: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

GUL vs DUB Pitch Report 

इन दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला जो की शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा इस ग्राउंड पर स्पिनर गेंदबाजों को विकेट लेने में ज्यादा मदद मिलती है क्योंकि पिच धीमी होने के कारण कारण स्पिनर गेंदबाजों को सेविंग ज्यादा मिलती है जिसके कारण बल्लेबाजों को बैटिंग करने में थोड़ी सी मुश्किल होती है लेकिन ऐसा कहा जाता है कि इस ग्राउंड जो कि बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए समान मात्रा में मदद मिलती है भैंस ग्राउंड पर पहली पारी की औसत उसको 153 रन के रहा है।

जबकि इस ग्राउंड पर वनडे मुकाबले में पहली पारी का औसत स्कोर 230 रन के रहा है दूसरी पारी का औसत उसको 196 रन कर रहा है तो ऐसे में कहा जा रहा है कि आज का मुकाबला होने वाले हैं जो गेंदबाजों के पास ज्यादा दिख रहा है तो इसी के अनुसार आप होने वाले dream11 में टीम मैं खिलाड़ी को चयन कर सकते हैं।

GUL vs DUB T20 Dream11 Team Today Match

अगर आज के होने वाले मुकाबले में dream11 जैसे जैसे फैंटास्टिक ऐप पर आप टीम बनाने की सोच रहे हैं तो आप सभी को बता दें कि आज का मुकाबला जो की शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और रात 8:00 बजे से शुरू हो जाएगा। आज का मुकाबला जो की शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है।ILT20 2024 के क्वालीफायर दो में गल्फ जॉइंट एस का मुकाबला दुबई कैपिटल से होगा।

आज के होने वाले मुकाबले में कप्तान और उप कप्तान खिलाड़ियों के नाम नीचे दिए गए हैं अगर आप आज के मुकाबले में इन सभी खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करते हैं तो आपको भी फास्ट रैंक लाने में आसानी होगी और साथ ही साथ आपको लाखों करोड़ों का इनाम जीतने में सफलता प्राप्त होगी इन सभी खिलाड़ियों को अपनी टीम में एक बार जरूर शामिल करें।

GUL vs DUB Dream11 Prediction

Disclaimer : अगर आप लोग dream11 पर टीम में लगाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया जाता है और इसकी आदत लग सकती है कृपया अपने जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें धन्यवाद।

Read More….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *