AFG Vs SL 2nd T20 Pitch Report
Dream11

AFG Vs SL 2nd T20 Pitch Report : पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग 11 के बारे में, यहां से जाने

AFG Vs SL 2nd T20 Pitch Report: पहले t20 मुकाबला श्रीलंकाई टीम जीतने के बाद अब अफगानिस्तान और श्रीलंका के टीम 19 फरवरी 2024 को दूसरा t20 मुकाबला खेलने उतरेगी। Dream11

पहले t20 मैच जीतने के बाद अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मुकाबला 19 फरवरी 2024 को खेले जाएंगे इस मुकाबले में दोनों टीम भारतीय समय अनुसार 7:00 बजे से रांगिरी दांबुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेलने उतरेगी।

अगर आप लोग यह जानना चाहते हैं कि इस ग्राउंड पर बल्लेबाज या फिर गेंदबाज किसको सबसे ज्यादा मदद मिलेगी तो अंतिम तक इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

आप सभी को बताने की अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज का पहला मुकाबला 17 फरवरी 2024 को खेला गया था इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे वही लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 156 रन बनाए थे जिसके चलते चार रनों से इस मैच को हार जाती है।

Sri Lanka vs Afghanistan Match Details

  • मैच : दूसरा t20 मुकाबला, श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान 2024
  • दिन और समय: 19 फरवरी 2024 शाम 7:00 बजे भारतीय समय अनुसार
  • मैदान: रांगिरी दांबुला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम

AFG Vs SL 2nd T20 Pitch Report 

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच दूसरे t20 मुकाबले की पिच रिपोर्ट की बात की जाए तो बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए यह पिच शानदार मानी जाती है। क्योंकि यहां पर कभी कभार गेंदबाजों का दबदबा और कभी-कभार बल्लेबाजों का बेहतरीन रहता है। और खासकर गेंदबाजों में यहां पर तेज गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट निकलते हैं क्योंकि पिछले मैच में भी यहां पर तेज गेंदबाज ने 70% विकेट निकाले थे।

साथियों अगर आपको भी इस मैच में टीम बनना है तो आप अपनी टीम में ऑलराउंडर को ज्यादा प्रयोग कर सकते हैं क्योंकि यहां पर ऑलराउंडर को दोनों तरफ से बहुत अच्छे फायदे देखने को मिलते हैं इसलिए आपको ऑलराउंडर काफी अच्छे पॉइंट भी दिलवा सकते हैं और तेज गेंदबाजों को भी अपने टीम में जरूर शामिल करें।

क्योंकि यहां पर पहली और दूसरी पारियों में अच्छे विकेट निकाल सकते हैं लेकिन वैसे हो सके तो एक स्पिनर गेंदबाजों को अपनी टीम में जरूर शामिल कर सकते हैं।

SriLanka vs Afghanistan Playing 11

SriLanka: वानिंदु हसरंगा (कप्तान), पथुम निशांका, मथीशा पथिराना,एंजेलो मैथ्यूज, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), दसुन शनाका,धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, बिनुरा फर्नांडो, महिश तीक्षणा

Afghanistan: इब्राहिम जादरान (कप्तान), गुलबदीन नईब, नूर अहमद, फजलहक फारूकी,रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर),अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, करीम जन्नत, नजीबुल्लाह जादरान, कैस अहमद, नवीन उल हक

Disclaimer: अगर आप लोग dream11 पर टीम में लगाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया जाता है और इसकी आदत लग सकती है कृपया अपने जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें धन्यवाद।

Read More….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *