SL vs AFG 2nd T20 Dream11 Prediction
Dream11

SL vs AFG 2nd T20 Dream11 Prediction : आज के होने वाले मुकाबले में ऐसे बनाएं बेस्ट ड्रीम टीम, जाने पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग इलेवन

SL vs AFG 2nd T20 Dream11 Prediction: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच दूसरा t20 मुकाबला जो की 19 फरवरी को रांगिरी दांबुला में खेला जाएगा। यह मुकाबला जो की शाम 7:00 बजे भारतीय समय सीमा अनुसार खेला जाएगा ऐसे में दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम कोशिश करेगी की सीरीज को बराबर पर ले आए ताकि होने वाले अंतिम मुकाबले में टक्कर का मुकाबला हो सके।

अगर आप अभी क्रिकेट के काफी कुछ जानते हैं तभी आप dream11  जैसे फैंटास्टिक ऐप पर टीम बना सकते हैं क्योंकि इस गेम में फर्स्ट रैंक लाना बेहद ही मुश्किल भरा होता है इसके लिए आपको सभी खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी जानना बेहद जरूरी है आप लोग पहले प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट के बारे में जानकारी टीम बनाने से पहले जान ले।

अफगानिस्तान की टीम टेस्ट और वनडे सीरीज गवाने के बाद बाद अब t20 सीरीज में बेस्ट प्रदर्शन करने के उम्मीद थी लेकिन 3 मैचो की T20 सीरीज के मुकाबले में पहले मुकाबले में अफगानिस्तान का टीम को हर का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका ने अफगानिस्तान को पहले t20 मुकाबले में हराकर सीरीज में एक जीरो के बढ़त बना ली है वहीं श्रीलंका की कोशिश होगी कि दूसरे मुकाबले को जीत करें सीरीज को अपने नाम कर लिए लेकिन अफगानिस्तान के टीम सीरीज को बचाने के लिए पूरी कोशिश करेगी।

Sri Lanka vs Afghanistan Match Details

  • मैच : दूसरा t20 मुकाबला, श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान 2024
  • दिन और समय : 19 फरवरी 2024 शाम 7:00 बजे भारतीय समय अनुसार
  • मैदान : रांगिरी दांबुला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम

AFG Vs SL 2nd T20 Pitch Report in Hindi

रांगिरी दांबुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट की बात करें तो यह पिच जो काफी संतुलित है जिसके कारण शुरुआती के ओवर में नई गेंद से बल्लेबाज के लिए उछाल के कारण मुश्किल का सामना करना पड़ता है हालांकि के बाद में यहां पर बल्लेबाज और स्पिनर दोनों को मदद मिलनी शुरू हो जाती है वह इस मुकाबले में देखे जाए तो बारिश की संभावना हो सकती है हालांकि शुरुआती का ओवर में बल्लेबाज को संभाल कर खेलना होगा।

AFG Vs SL 2nd T20 Pitch Report : पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग 11 के बारे में, यहां से जाने

SriLanka vs Afghanistan Playing 11

SriLanka: वानिंदु हसरंगा (कप्तान), पथुम निशांका, मथीशा पथिराना,एंजेलो मैथ्यूज, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), दसुन शनाका,धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, बिनुरा फर्नांडो, महिश तीक्षणा

Afghanistan: इब्राहिम जादरान (कप्तान), गुलबदीन नईब, नूर अहमद, फजलहक फारूकी,रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर),अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, करीम जन्नत, नजीबुल्लाह जादरान, कैस अहमद, नवीन उल हक

SL vs AFG 2nd T20 Dream11 Prediction

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एक बार फिर से दूसरा t20 मुकाबला जो कि आज खेला जाएगा और ऐसे में अगर आप भी होने वाले मुकाबले में खिलाड़ियों के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं कि कौन सा खिलाड़ी dream11 टीम में चयन करना है तो इसके लिए आपको सबसे पहले पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन के बारे में जानना बेहद जरूरी है।

साथ ही साथ यह भी जान लेना है कि कौन से ग्राउंड पर या मुकाबला खेला जाएगा इस ग्राउंड पर कौन से बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन  किए हैं उसी के अनुसार अपनी dream11 टीम अंतिम में खिलाड़ियों का शामिल कर सकते हैं सभी खिलाड़ियों के बारे में आप यूट्यूब  या गूगल के माध्यम से जानकारी जान सकते हैं उसके बाद ही आप अपनी टीम में खिलाड़ियों का चयन करें।

SL vs AFG 2nd T20 Dream11 Prediction

Disclaimer: अगर आप लोग dream11 पर टीम में लगाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया जाता है और इसकी आदत लग सकती है कृपया अपने जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें धन्यवाद।

Read More….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *