QUE vs ISL Dream11 Prediction
Dream11

QUE vs ISL Dream11 Prediction: आज इन प्लेयर्स के परफॉर्मेंस करने की पूरी उम्मीद है, जाने पिच रिपोर्ट तथा फैंटास्टिक ड्रीम टीम

QUE vs ISL Dream11 Prediction: साथियों अगर आप भी QUE Vs ISL के बीच होने वाले मुकाबले के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं तो आप सभी को बता दें कि आज का मुकाबला जो किसान 7:30 बजे से इन दोनों टीमों के बीच गद्दाफी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए आप लोग एक अच्छे बेस्ट टीम बनना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें क्योंकि इसमें आपको प्लेइंग इलेवन पिच रिपोर्ट तथा संभावित dream11 टीम से संबंधित जानकारी नीचे दी गई है।

यह जो मुकाबला होने जा रहा है इस ग्राउंड पर बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस ज्यादा रहता है या फिर गेंदबाजों का इसका जानकारी आपको पिच रिपोर्ट पढ़ने के बाद ही जानकारी मिल। इस आर्टिकल में पिच रिपोर्ट जानकारी विस्तार पूर्वक दी गई है ताकि आप भी इस जानकारी को पढ़कर अच्छे खासे dream11 टीम तैयार कर सके।

इस ग्राउंड पर गेंदबाजों को भी चयन करना चाहते हैं तो फास्ट गेंदबाज चयन करें जो की ऑलराउंडर भी हो क्योंकि यह खिड़की जो कि आज होने वाले मुकाबले में सबसे ज्यादा पॉइंट देने का उम्मीद रख सकते हैं ऐसे में इस होने वाले मुकाबले में किन-किन खिलाड़ियों पर आप दाब खेल सकते हैं  यह सभी जानकारी आपको नीचे लेख में विस्तार पूर्वक दी गई है।

QUE vs ISL Match Details :

  • मैच – इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम क्वेटा ग्लैडियेटर्स, पाकिस्तान सुपर लीग 2024, मैच 8
  • स्थान- गद्दाफी स्टेडियम, लाहौर
  • दिनांक और समय – 22 फरवरी 2024, 19:30 IST

QUE vs ISL Match Pitch Report

यह मुकाबला जो की गॉफ्री क्रिकेट स्टेडियम में 22 जनवरी 2024 को शाम 7:30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा ऐसे में इस ग्राउंड की पिच रिपोर्ट की बात करें तो फास्ट गेंदबाज और ऑल राउंडर बल्लेबाज के लिए यहां पर काफी मददगार साबित होता है इस पिच पर सभी फैंस को एक बार फिर से बड़ी स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है क्योंकि इस ग्राउंड पर पिछले 6 मुकाबले के परफॉर्मेंस की बात करें तो 180 रन से ऊपर का टारगेट दिया गया है।

आज के मुकाबले में तेज गेंदबाजों को काफी मजेदार साबित हो सकता है वहीं दूसरी पारी एवं पहली पारी में तेज गेंदबाज विकेट लेने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं इस ग्राउंड पर स्पिनर गेंदबाज की तुलना तेज गेंदबाज दोगुना विकेट लेने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं तो कहा जा रहा है कि यह मुकाबला जो होने जा रहा है वह तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होगा।

QUE vs ISL Predicted XIs :

Quetta Gladiators: जेसन रॉय, सऊद शकील, ख्वाजा नफे, रिले रोसौव (कप्तान), सरफराज अहमद (विकेटकीपर), मोहम्मद आमिर, अबरार अहमद,शेरफेन रदरफोर्ड, अकील होसेन, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद हसनैन

islamabad united: कॉलिन मुनरो, एलेक्स हेल्स, आगा सलमान,नसीम शाह, टाइमल मिल्स, उबैद शाह, शादाब खान (कप्तान), आजम खान (विकेटकीपर), जॉर्डन कॉक्स, इमाद वसीम, फहीम अशरफ

QUE vs ISL Dream11 Prediction

अगर आप भी आज के होने वाले मुकाबले में एक अच्छी खासी बेस्ट टीम बनाना चाहते हैं तो आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह जो ग्राउंड है वह तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होता है इस ग्राउंड पर वैसे बल्लेबाज को अपने dream11 टीम में शामिल कर सकते हैं जो की ऑलराउंडर के साथ साथ फास्टर गेंदबाजी भी कर सकते हैं वैसे बल्लेबाज को अपनी टीम में आज चयन कर सकते हैं।

ऐसे तो आप सभी लोग काफी लंबे समय से dream11 टीम लगते होंगे आपको अनुभव एवं जानकारी आवश्यक मिल गया होगा कि इस तरह से लोगों के द्वारा dream11 लगाया जाता है जिससे होने वाले मेगा कांटेक्ट में अच्छे पॉइंट प्राप्त कर सकते हैं आप सभी लोग अपने अनुभव एवं जानकारी के अनुसार होने वाले मुकाबले में खिलाड़ियों का चयन करें।

अगर आप लोग पिच रिपोर्ट प्लेन 11 एवं संभावित dream11 टीम को अगर एक बार पढ़ लेते हैं तो या फिर अपने अनुभव एवं जानकारी के अनुसार इन खिलाड़ियों को चयन करना चाहते हैं तो आप लोग चयन करके एक अच्छे खासे बेस्ट टीम तैयार कर सकते हैं जिसमें आपको ज्यादा पॉइंट खिलाड़ियों के द्वारा दिया जा सकता है वैसे खिलाड़ियों को ही अपने dream11 टीम में चयन करें।

QUE vs ISL Dream11 Prediction

Disclaimer: अगर आप लोग dream11 पर टीम में लगाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया जाता है और इसकी आदत लग सकती है कृपया अपने जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें धन्यवाद।

Read More….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *